Nokia 5.4 स्मार्टफोन जल्द दे सकता है दस्तक, मिल सकते हैं शानदार फीचर्स 

Loading

HMD ग्लोबल जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन Nokia 5.4 है, जो शानदार फीचर्स से लैस होगा। इस  स्मार्टफोन में यूज़र्स को होल-पंच डिस्प्ले मिलेगा। वहीं प्रोसेसर का नाम लिए बिना, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह मिड-रेंज स्मार्टफोन अपने पिछले मॉडल की तुलना में तेज़ चिपसेट से लैस होगा। साथ ही यह फोन दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा, जिनमें 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज विकल्प होंगे। 

Nokiapoweruser की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 5.4 स्मार्टफोन जल्द ही पेश किया जाएगा। हालांकि, रिपोर्ट में नए नोकिया 5.4 स्मार्टफोन में शामिल प्रोसेसर का नाम नहीं बताया गया। इसके अलावा बता दें कि नोकिया 5.4 के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को दो ऑस्ट्रेलियाई रिटेलर प्लेटफॉर्म- Acquire and Aus Shop IT पर देखा गया है। वहीं Acquire के पास इस फोन के ब्लू और पर्पल दोनों रंग विकल्प उपलब्ध हैं, जबकि Aus Shop IT फोन को केवल पर्पल रंग के वेरिएंट में बेच रहा है। 

ज्ञात हो कि इस फोन को Acquire में AUD 370 (लगभग 20,223 रुपये) में लिस्ट किया गया है और Aus Shop IT पर फोन की कीमत AUD 348 (लगभग 19,000 रुपये) में लिस्टेड है। वहीं कीमत के अलावा इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।