Nokia 7.3 के रेंडर्स हुए लीक, जानें इसके फीचर्स के बारे में

HMD Global के अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। कंपनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 7.3 पर काम कर रही है। वहीं एक रिपोर्ट में इस फोन के कीमत और कुछ फीचर्स सार्वजानिक हो गए हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। 

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, फेमस टिप्स्टर को स्टीव हेमरस्टॉफर के द्वारा साझा किया गया है। बता दें कि, इस टिप्सटर को OnLeaks के नाम से भी जाना जाता है। इन रेंडर्स के मुताबिक, Nokia 7.3 में 6.5 इंच के पंच-होल डिस्प्ले होगा। साथ ही गोल आकार में चार कैमरे दिए जाएंगे। निचले हिस्से पर Nokia की ब्रांडिंग है। इसके अलावा फोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन भी दिए जाएंगे।

Nokia 7.3 Specifications (Expected)-
ऐसा माना जा रहा है कि, Nokia 7.3 एक 5जी स्मार्टफोन हो सकता है। IPEEWorld की रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर होगा। अगर कैमरे की बात करें तो यूज़र्स को 48mp का प्राइमरी सेंसर और 24mp का सेल्फी सेंसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के बैक-पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर और ग्लॉसी प्लास्टिक फिनिश दी जाएगी। इसके अलावा फोन के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम बटन भी दिए जाएंगे।

Nokia 7.3 (Expected)-
आगामी Nokia 7.3 की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन इस स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स को देखकर यह उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 24,000 से 28,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।