Nokia ने भारत में लॉन्च किए अपने दो नए 4G वाले फीचर फोन

प्रसिद्ध HMD Global कंपनी ने भारत में अपने दो नए फोन्स को लॉन्च कर दिया है। यह फीचर फोन Nokia 215 और Nokia 225 है, जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। इनमें VoLTE नेटवर्क पर एक्स्ट्रा क्लियर कॉल क्वालिटी मिलती है। तो आइए जानते हैं इन फीचर फोन्स के डिटेल्स के बारे में…

Nokia 215-
Nokia 215 फीचर फोन में गेमिंग के लिए क्लासिक Snake और Try and Buy गेम दिये गये हैं। साथ ही English With Oxford का सपोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा Wireless FM Radio दिया गया है और एंटरटेनमेंट का डोज़ भी मिलता है। Nokia 215 4G फोन में कोई भी कैमरे उपलब्ध नहीं होगा। 

Nokia 225-
The Nokia 225 में यूज़र को VGA कैमरा मिलेगा। यह फोन में प्रीमियम परफॉर्मेंस कीमैट और अलग फंक्शन है। इसमें कंफर्टेबल एज और कर्व्ड बैक दिया गया है, जिससे यूज़र आसानी से होल्ड कर सकते हैं। इसमें 150mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में कई सारे गेम भी दिए गए हैं। एंटरटेनमेंट पैक के तौर पर वायरलेस FM Radio मिलेगा, साथ ही Facebook भी यूज़ किया जा सकता है। 

Price-
Nokia 215 फीचर फोन को भारत में 2,949 रुपये में पेश किया गया है।  जबकि, Nokia 225 फीचर फोन की कीमत 3,499 रुपये है। इन दोनों फीचर फोन की ऑनलाइन बिक्री 23 अक्टूबर से Flipkart पर शुरू होगी। दोनों फोन क्लासिक ब्लू, मेटालिक सैंड और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में आएंगे।