Nubia RedMagic 6S Pro गेमिंग स्मार्टफोन जल्द देगा दस्तक, इतनी हो सकती है कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nubia अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने Nubia RedMagic 6 सीरीज का नया गेमिंग स्मार्टफोन RedMagic 6S Pro को अगले महीने 6 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। ज्ञात हो कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से मिली है। RedMagic 6S Pro स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा। 

    Specifications

    अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Nubia RedMagic 6S Pro स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 888+ प्रोसेसर दिया जा सकता है, साथ ही इसमें 16GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जाएगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 5G, वाई-फाई, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। वहीं यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट मिलेगा। इस डिवाइस में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। 

    Camera

    Nubia RedMagic 6S Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिलेगा।

    Price

    कंपनी ने फिलहाल Nubia RedMagic 6S Pro की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को 4,399 चीनी युआन यानी करीब 50,300 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।