क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ Nubia का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Nubia जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अगामी डिवाइस से जुड़ी कई लीक (Leak Reports) रिपोर्ट्स भी समाने आ चुकी है। वहीं अब अगामी हैंडसेट को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट (Certification Website) पर स्पॉट किया गया है। जिसे Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन माना जा रहा है। लीक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) के बारे में जानकारी मिलती है, तो चलिए जानते हैं…

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,100mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। जबकि 3C की लिस्टिंग से पता चला था कि इसकी बैटरी 55W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। अन्य फीचर्स के तौर पर Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जबकि कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5।2 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

    Nubia ने अपकमिंग Nubia Red Magic 6R स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, लिस्टिंग के अनुसार इस अगामी फोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।