File Photo
File Photo

    Loading

    दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी (Company) का यह आगामी स्मार्टफोन (Upcoming Smartphone) OnePlus 9 है, जिसे लेकर कई रिपोर्ट्स (Leak Reports) सामने आ चुकी है। वहीं इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके कई खास फीचर्स (Features) की जानकारी मिलती है। लीक रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में जानकरी मिलती है। 

    लीक के मुताबिक, OnePlus 9 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 48MP के दो सेंसर्स उपलब्ध होंगे। वहीं बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर मौजूद रहेगा। साथ ही 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। 

    OnePlus 9 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा एक टिप्स्टर ने AIDA64 बैंचमार्किंग साॅफ्टवेयर के स्क्रीनशाॅट्स के साथ किया है। ट्विटर पर अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 से जुड़े चार स्क्रीनशाॅट्स शेयर किए गए हैं। सामने आए स्क्रीनशाॅट्स के अनुसार OnePlus 9 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। 

    लीक्स के अनुसार OnePlus 9 सीरीज के तहत कंपनी OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 Lite स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। वहीं यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस सीरीज़ को अगले महीने यानी मार्च में लाॅन्च हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक OnePlus 9 की लाॅन्च डेट और फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।