108MP Hasselblad कैमरे के साथ Oneplus का नया स्मार्टफोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oneplus जल्द अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन OnePlus 9T है, जो पिछले काफी समय से अपने लॉन्चिंग को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। जिसमें स्मार्टफोन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलती है। जैसे यह स्मार्टफोन सैमसंग एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले (Samsung LTPO OLED Display) के साथ लॉन्च (Launch) होगा। वहीं इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके लॉन्च टाइमलाइन समेत कई अहम जानकारियां मिलती है। 

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी डिवाइस OnePlus 9T इस साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च होगा। मतलब है कि इस फोन को इस साल सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। इस हैंडसेट में 108MP का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

    OnePlus 9T स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी OnePlus 9T स्मार्टफोन को प्रीमियम रेंज की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि यह डिवाइस सैमसंग, शाओमी, वीवो और एप्पल के शानदार डिवाइस को टक्कर दे सकता है।