Oppo A15 स्मार्टफोन ने दी भारत में दस्तक, जानें कीमत

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने A-सीरीज का लेटेस्ट  Oppo A15 को पेश किया है। इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, साथ ही इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स भी हैं। आइए जानें इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Oppo A15 specifications-
Oppo A15 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है। जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को डुअल सिम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए Oppo A15 में 4,230mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करती है। 

Oppo A15 Camera-
कैमरा की बात करें तो Oppo A15 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Oppo A15 Price-
Oppo A15 स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Dynamic ब्लैक और Mystery ब्लू कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, इस फोन की बिक्री को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।