Oppo A15s स्मार्टफोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, डिज़ाइन हुई लीक

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने वाली है। कंपनी Oppo A15s नाम से यह स्मार्टफोन पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है जिसमें इसके डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Oppo A15s की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 

मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने एक ट्वीट शेयर कर यह जानकारी दी है कि Oppo A15s जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है। वहीं सामने आए पोस्टर में इस फ़ोन का सिल्वर कलर वेरिएंट दिखाया गया है। इसमें राइट साइड पावर और वॉल्यूम बटन दिए गए हैं। जबकि लेफ्ट साइड सिम स्लॉट मौजूद है। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo A15s में 6.52 इंच का एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फ़ोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी हो सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। हालांकि, इसके प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि Oppo A15s में Helio P35 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 

Oppo A15s में पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं फोटोग्राफी के लिए एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का हो सकता है। जबकि 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन लो बजट सेगमेंट में पेश किया गया है।