Oppo A54 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: OPPO आज यानी 19 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने वाला है है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Oppo A54 है, जिसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है। जिससे साफ पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart के माध्यम से की जाएगी। Oppo A54 को पिछले महीने ही इंडोनेशिया (Indonesia) में लॉन्च (Launch) किया गया था, जिसके बाद इस बात की खूब चर्चा की जा रही थी कि भारत में इस स्मार्टफोन में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। 

    Specifications-
    OPPO A54 स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 चिपसेट पर पेश किया गया है। साथ ही यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। Oppo A54 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक बढ़ा सकते हैं। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

    Camera-
    OPPO A54 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि इसमें 2MP का मैक्रो शॉट और 2MP का बोकह इफेक्ट मौजूद है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए यूजर्स को 16MP कैमरे भी मिलेगा। 

    Price-
    OPPO A54 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है। वहां इस स्मार्टफोन की कीमत IDR 2.7 million यानी 13,973 रुपये है। अब तक सामने आई लीक्स और खुलासों के अनुसार, भारत में इसे 15,000 रुपये तक की कीमत में पेश किया जा सकता है।