File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo आज यानी 20 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Oppo A74 5G है, जिससे जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं। इस स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में धूम मचाने को रेडी है। यह कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications-
    अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Oppo A74 5G स्मार्टफोन OPPO A93 5G का रिब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे चीन में पहले ही लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के बेहतर पेरफॉर्मनस के लिए Snapdragon 480 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें यूज़र्स को 6.5 इंच का एफएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

    Camera and Connectivity-
    Oppo A74 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48MP का वाइड एंगल लेंस, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो ओप्पो ए74 5G में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। 

    Price-
    कंपनी ने अभी तक Oppo A74 5G स्मार्टफोन के फीचर्स या कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Oppo A74 5G स्मार्टफोन को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।