दमदार प्रोसेसर के साथ Oppo A94 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Oppo ने अपना एक नया हैंडसेट (New Handset) लॉन्च (launch) कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन A-सीरीज का Oppo A94 5G है, जिसे कंपनी ने यूरोप मार्केट (Europe Market) में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन Oppo Reno 5Z 5G का रिब्रांडेड वर्जन है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है, साथ ही पावरफुल प्रोसेसर (Powerfull Processor) से लैस है। यूज़र्स को इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा सपोर्ट भी मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications-
    Oppo A94 5G स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया गया है, जो 8GB LPDDR4X रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। वहीं यह स्मार्टफोन एड्राइड 11 बेस्ड ColorOS 11।1 पर आधारित है। 

    Battery And Connectivity-
    Oppo A94 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,310mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W वूक फ्लैश चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स यूज़र्स को मिलेंगे। 

    Camera-
    Oppo A94 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया है। 

    Price-
    Oppo A94 5G स्मार्टफोन को 359 यूरो यानी करीब 32,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस कीमत में 8GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को Cosmo ब्लू और Fluid ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Oppo A94 5G स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 3 मई उपलबध कराया जाएगा। फिलहाल, अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य राज्य में कब तक लॉन्च किया जाएगा।