Oppo Ace 2 EVA Limited Edition

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन Ace 2 EVA Limited Edition लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार प्रोसेसर और बैटरी मौजूद हैं। इस फोन का डिजाइन Anime सीरीज Neon Genesis Evangelion से प्रेरित है। वहीं इस फोन के लिमिटेड एडिशन का रिटेल बॉक्स भी काफी शानदार हैं। हालांकि कंपनी ने इस फोन को सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया हैं। भारत में लॉन्चिंग को लेकर कपंनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी हैं। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी…

Oppo Ace 2 EVA Limited Edition Specification 
यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता हैं। इस फोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले (1080×2400 पिक्सल) हैं। साथ ही बेहतर परफॉर्मन्स के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन में जान फुंकने के लिए 4,000 mAh की दमदार बैटरी है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Oppo Ace 2 EVA Limited Edition Camera 
इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया हैं, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।  

Oppo Ace 2 EVA Limited Edition Price
अब बात करते है इस फोन की कीमत की। कंपनी ने इस फोन को 8GB RAM / 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा हैं। इसकी कीमत 4399 युआन (लगभग 46,500 रूपये) है। इसकी सेल 1 जून से शुरू होगी।