Oppo कर सकता है OppoF21 Pro को दिवाली से पहले लॉन्च

Loading

Oppo प्रेमियों के लिए खुश खबरी है। चीन की प्रसिद्ध कंपनी Oppo जल्द ही अपना दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का OppoF21 Pro काफी चर्चा में है। अब सामने आई रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारतीय बाज़ार में दिवाली से पहले लॉन्च कर सकती है। उम्मीद है कि कंपनी अक्टूबर के अंत में या फिर नवंबर की शुरुआत में इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक Oppo F21 Pro के लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 
MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Oppo भारत में दिवाली से पहले अपना नया स्मार्टफोन Oppo F21 Pro लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को अक्टूबर के आखरी में या फिर नवंबर के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इस बारे में अभी स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं जा सकता। वहीं रिपोर्ट के अनुसार Oppo F21 Pro पिछले दिनों लॉन्च हुए Oppo F17 Pro से ज़्यादा स्लिम होगा।

Oppo F21 Pro Features-
Oppo F21 Pro में यूज़र्स को पंच-छेद डिज़ाइन के साथ 6.5 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलने की सम्भावना है। डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा है। इस स्मार्टफोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P95 का चिपसेट मौजूद होगा। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉइड v10 (क्यू) ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। इसमें पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। सुरक्षा के लिए, डिवाइस में एक ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और एक फेस अनलॉक है। 

 
Oppo F21 Pro Camera-
कैमरा की बात करें तो Oppo F21 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप मिलने की सम्भावना है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा है, इसके बाद 8MP का वाइड-एंगल-कैमरा, 5MP का कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।
 
Oppo F21 Pro Price-
कंपनी Oppo F21 Pro को भारत में 25990 रुपये में पेश कर सकती है। वहीं इसे ब्लू, ग्रीन और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जा सकता है।