Oppo F17 Pro का दिवाली एडिशन आज होगा भारत में लॉन्च, जानें खासियत

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo अपना एक नया स्मार्टफोन आज यानि 19 अक्टूबर को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह नया वेरिएंट Oppo F17 Pro दिवाली एडिशन है, जो आज भारतीय बाज़ार में दस्तक देगा। कंपनी इस नए स्मार्टफोन एडिशन को लिमिटेड एडिशन के तौर पर पेश करेगी। वहीं फोन के बाकी फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन फिनिशिंग और कलर में बदलाव देखा जा सकता है। कंपनी ने इस फोन के लुक को दीवाली की फील देने की कोशिश की है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Oppo F17 Pro Specifications-
Oppo F17 Pro में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मोनोक्रोम और 2MP का पोट्रेट सेंसर है। वहीं वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP और 2MP का डेप्थ सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W VOOC Flash Charge 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।Oppo F17 Pro कंपनी का बेहद ही स्लिम और लाइटवेट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में मेटल फिनिश बॉडी दी गई है। 

Price-
Oppo F17 Pro को भारतीय बाज़ार में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 22,990 रुपए है। फोन का वजन मात्र 164 ग्राम है।