Oppo Find X2 Neo स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी और चार कैमरे के साथ लॉन्च

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना नया शानदार स्मार्टफोन Oppo Find X2 Neo लॉन्च कर दिया हैं। इस  फोन की खासियत के बारें में बात करें तो यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता हैं। साथ ही इसमें बढ़िया कैमरा सेटअप, दमदार बैटरी और प्रोसेसर मौजूद हैं। हालांकि कंपनी ने इस फोन को जर्मनी में लॉन्च किया हैं। भारत में लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते है इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारें में…

Oppo Find X2 Neo Specification 
यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Color 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता हैं। साथ ही इस फोन में 6.5 इंच का एमोलेड डिस्प्ले (2400×1080 पिक्सल) है। परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट और 12GB RAM / 256GB स्टोरेज दी गई हैं। यूजर्स को इस फोन में मल्टी-लेयर कूलिंग सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में जान फूंकने के लिए 4025 mAh की दमदार बैटरी मौजूद हैं, जो VOOC Flash Charge 4.0 टेक्नोलॉजी के साथ आती हैं। जबकि कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, एनएफसी, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Oppo Find X2 Neo Camera 
इस फोन में चार कैमरे दिए गए, जिसमें जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का वाइंड-एंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल का बोके सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। 

Oppo Find X2 Neo Price 
अब बात करते है इस फोन के कीमत की। कंपनी ने इस फोन की कीमत 699 यूरो (लगभग 58,000 रूपये) रखी है। यह फोन दो कलर ऑप्शन स्टैरी ब्लू और मूनलाइट ब्लैक के साथ आता हैं। हालांकि अभी तक इस फोन की सेल कब से शुरू होगी इसके बारें में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई हैं।