Image: Google
Image: Google

Loading

Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Oppo Find X3 Pro है, जिसे US FCC सर्टिफिकेशनस साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इस लिस्टिंग से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। इस आगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग मार्च के अंत में हो सकती है। वहीं इसे मॉडल नंबर CPH2173 के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड ColorOS 11.2 के साथ पेश किया जाएगा। 

Specifications-
FCC लिस्टिंग के अनुसार, Oppo Find X3 Pro स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 SoC सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं इस स्मार्टफोन को बिना चार्जर के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन फोन में 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी जाएगी। साथ ही ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Find X3 सीरीज़ को कंपनी के पहले 5G स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 6.7 इंच की QHD प्लस डिस्प्ले मिलेगी। 

Camera And Battery-
फोटोग्राफी के लिए Oppo Find X3 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP होगा। इसमें Sony IMX766 इमेज सेंसर दिया गया है। इसके अलावा 13MP और 3MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट मिलेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।