Oppo K7x स्मार्टफोन होगा 4 नवंबर को लॉन्च, मिला है 5G का सपोर्ट

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने K-सीरीज़ के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन Oppo K7x है, जिसे कंपनी 4 नवंबर को चीन के बाज़ार में पेश करेगी। इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को 5G कनेक्टिविटी मिलेगी। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Oppo K7 स्मार्टफोन को ग्लोबल बाज़ार में लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…

Specifications-
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Oppo K7x स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दे सकती है। साथ हिज इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 6GB/8GB और 64GB/128GB/256GB स्टोरेज दी जाएगी। पावर बैकअप के लिए Oppo K7x में 4,910mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा इस फोन में 5G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे।अब बात करें कैमरे कि, तो यूज़र्स को Oppo K7xमें क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP सेकेंडरी सेंसर और 2-2MP के मैक्रो लेंस मौजूद होंगे। साथ ही सेल्फी के लिए16MP का कैमरा दिया जाएगा।

Price-
सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो, कंपनी Oppo K7x को बजट रेंज में पेश कर सकती है। साथ ही इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।