दमदार दो बैटरी के साथ Oppo K9 6 मई को होगा लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन K- Series का Oppo K9 है, जिसे कंपनी 6 मई (6 May) को लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन भारतीय समय के अनुसार 6 मई की दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस होगा। साथ ही फोटोग्राफी (Photography) के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा (Tripal Rear Camera) सेटअप दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications-

    Oppo K9 स्मार्टफोन में पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। फोन के रियर पैनल पर ’09-K Super Performance’ की बैजिंग भी दी गई है।  प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 870 या डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट ऑफर कर सकती है। साथ ही यह ऐंड्रॉयड 11 पर आधारित ColorOS 11 पर काम करेगा। फोन 8जीबी तक की रैम और कम से कम 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।  यूज़र्स को इसमें 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 2100mAh की ड्यूल सेट बैटरी मिलेगी। 

    Camera And Connectivity-

    फोटोग्राफी के लिए Oppo K9 के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP  का प्राइमरी सेंसर शामिल है। फोन के बाकी दोनों कैमरे के बारे में फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, 5G और टाइप-C पोर्ट दिया गया है।