Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, BIS साईट पर हुआ स्पॉट

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर Oppo जल्द ही भारत (India) में एक नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च (launch) करने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन Reno 5 Pro 5G है, जिसे हाल ही में चीन (China) में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को भारतीय बैंचमार्किंग साइट बीआईएस (BIS) पर स्पाॅट (Spot) किया गया है। जिसके बाद यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन के लिए लोगों को ज़्यादा इंतजार (Wait) नहीं करना होगा। 

टिप्स्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट (Account) पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि Oppo का यह आगामी स्मार्टफोन माॅडल नंबर CPH2201 के साथ बीआईएस पर स्पाॅट किया गया है। जिसे देख कर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह हाल ही में चीन में लाॅन्च हुआ Oppo Reno 5 Pro 5G हो सकता है। कंपनी अब इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, कंपनी की तरफ से ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

Specifications-
Oppo Reno 5 Pro 5G को चीन में लाॅन्च किया गया है। जिससे उम्मीद लगाई जा रही है कि इन्हीं फीचर्स के साथ इस फोन को भारत में पेश किया जाएगा। इसमें 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डेमिंसिटी 1000 प्लस प्रोसेसर पर काम करता है और यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है। इस स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4350mAh बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्टके साथ आता है।

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Oppo Reno 5 Pro 5G स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP पोट्रेट सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो काॅलिंग के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया गया है।