Pic Credit: GIZMOCHINA/Twitter
Pic Credit: GIZMOCHINA/Twitter

    Loading

    प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च (Oppo New Device Lunch) कर दिया है। यह कंपनी (Company) का Reno सीरीज़ (Reno Series) का नया स्मार्टफोन Oppo Reno 5K है, जिसे कंपनी ने चीन (China) में लॉन्च (Launch) किया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है। वहीं इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को कुल पांच कैमरे (Five Cameras) मिलेंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications-
    Oppo Reno 5K स्मार्टफोन में 6.43 इंच का एमोलेड पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें Snapdragon 750G प्रोसेसर मौजूद है, जो 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,300mAh की बैटरी मिलेगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Camera-
    फोटोग्राफी के तौर पर Oppo Reno 5K स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है। 

    Price-
    Oppo Reno 5K की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया है, लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही डिवाइस की कीमत की जानकारी देगी। वहीं, यह हैंडसेट ग्रीन ब्रीज, स्टेरी ड्रीम और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।