ज़बरदस्त कैमरे के साथ भारत में 18 जनवरी को लॉन्च होगा ‘Oppo Reno5 5G’

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo (Smartphone maker company Oppo) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च (Launch) करने की तैयारी में है। कंपनी (Company) भारत (India) में Reno 5 5G सीरीज़ (Oppo Reno 5 5G Series) को पेश करेगी। ज्ञात हो कि कंपनी ने इस सीरीज़ को पिछले साल (Last Year) चीन (China) में लॉन्च कर चुकी है। जिससे इसके डिज़ाइन (Design) के बारे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फ़िलहाल इस स्मार्टफोन के कीमत (Smartphone Price) के बारे में कोई भी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फोन को लेकर Flipkart पर एक पेज लाइव हो चूका है। भारत में Oppo Reno5 Pro 5G को 18 जनवरी (18 January) को लॉन्च किया जाएगा। 

Specifications-
कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, Oppo Reno5 Pro 5G को भारत में MediaTek Dimensity 1000+  प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें यूज़र्स को 6.5 इंच की 1080p AMOLED Display मिलेगा। साथ ही यह फोन ColorOS 11 पर चलेगा, जो Android 11 पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन में 4,350mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Camera-
एक टीज़र के मुताबिक, Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन बाज़ार में फ्यूचरिस्टिक वीडियोग्राफी कैपेबिलिटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसमें शानदार फोटोग्राफी के लिए 64mp का प्राइमरी सेंसर, 2mp का मैक्रो कैमरा और 2mp का पोर्ट्रेट लेंस कैमरा दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32mp का कैमरा मौजूद रहेगा। 

Price-
भारत से पहले चीन में Oppo Reno5 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था। वहां इस फोन की कीमत CNY 3,399 है, जो भारतीय रूपये के अनुसार लगभग 39,990 रुपये हो सकती है। चीन में यह फोन रिवर ड्रीम्स, ऑरोरा ब्लू, मून नाइट्स और स्टार विश रेड कलर के साथ आता है।