Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने वाली है। यह कंपनी के Reno 5 सीरीज़ का Oppo Reno 5F है। इस स्मार्टफोन को लेकर अब तक कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) आ चुके हैं। वहीं अब यह स्मार्टफोन Oppo की केन्या वेबसाइट (Kenya Website) पर लिस्ट हो गया है। जिससे इसकी लॉन्चिंग डेट (Launching Date), उपलब्धता और फीचर्स के बारे में जानकारी मिलती है। बता दें कि कंपनी ने Oppo Reno 5 सीरीज़ के तहत Oppo Reno 5, Oppo Reno 5 Pro और Oppo Reno 5 Pro+ को पहले ही लॉन्च कर चुकी है। 

    Launching Date-
    Oppo की केन्या वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Oppo Reno 5F स्मार्टफोन को 22 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसकी पहली सेल 26 मार्च को लगेगी। फिलहाल इसे केन्या में ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी तक अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

    Specifications-
    Oppo की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Oppo Reno 5F में पंच होल कट आउट देखने को मिलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,130mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं Oppo Reno 5F में 3।5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन कंपनी का अल्ट्रा स्लिम बॉडी वाला हैंडसेट होगा। 

    Camera-
    कैमरे के तौर पर Oppo Reno 5F में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा। हालांकि, बाकी अन्य सेंसर्स का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन लिस्टिंग के अनुसार फोन में यूजर्स ड्यूल व्यू वीडियो की सुविधा मिलेगी।