Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन अगले सप्ताह देगा दस्तक, खास फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Poco जल्द अपना नया स्मार्टफोन (New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह डिवाइस Poco M3 Pro 5G के नाम से जाना जाएगा। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग (Launching) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

    टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन को 19 मई के दिन लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले एंड्राइड सेंट्रल को दिए गए इंटरव्यू में कंपनी के अधिकारी ने बताया था कि इस अगामी हैंडसेट का डिजाइन बहुत यूनीक होगा और यूज़र्स को इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। 

    Specifications 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया जाएगा। सुरक्षा के लिए इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा बेहतर परफॉरमेंस के लिए फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। साथ ही पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मौजूद रहेगी। 

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया जाएगा। 

    Price

    कंपनी ने फिलहाल Poco M3 Pro 5G की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। साथ ही इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में पेश किया जाएगा।