POCO M3 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का हुआ ऐलान, 24 नवंबर को होगा ग्लोबली लॉन्च

Loading

चीन स्मार्टफोन मेकर कंपनी POCO जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह स्मार्टफोन POCO M3 है, जिसकी लॉन्चिंग की घोषणा हो चुकी है। यह 24 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लाइव इवेंट द्वारा पेश किया जाएगा। इस लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Youtube चैनल पर देखा जा सकेगा। एक रिपोर्ट की मने तो POCO M3 स्मार्टफोन Redmi Note 10 4G का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा। यह एक लोअर मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
POCO M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन फोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और कस्टम स्किन MIUI पर काम करेगा। साथ ही इसे Snapdragon 662 SoC का सपोर्ट मिलेगा, जो 4GB रैम के साथ आएगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी होने की संभावना है। जो 22.5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। अगर कनेक्टिविटी की बात करें, तो फोन में 4G LTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB टाइप-सी का सपोर्ट मिलेगा।   

Camera-
अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो POCO हैंडसेट के रियर में ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा, जबकि सेल्फी के लिए 8MP दिया जा सकता है।