Poco-M3
Pic tweeted by @mobiledevicesPK

Loading

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Poco जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन Poco M3 है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था, लेकिन कंपनी अब इसे भारत में पेश करने वाली है, इसकी पुष्टि खुद Poco ने इस स्मार्टफोन के  वीडियो को जारी कर की है। हालांकि, इस वीडियो में Poco M3 की लॉन्चिग तारीख और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

वीडियो में Poco M3 स्मार्टफोन को साफ तरीके से देखा जा सकता है। साथ ही इस हैंडसेट की क्षमता के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया को दिखाने के साथ-साथ कैमरे पर भी फोकस किया गया है। इसके अलावा वीडियो के आखिर में “the real killer is coming soon” टैगलाइन का यूज़ किया गया है। 

Specifications

Poco M3 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। फोन के बेहतर परफॉरमेंस Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ Adreno 610 GPU का सपोर्ट  दिया गया है। POCO M3 एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड MIUI पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। POCO M3 स्मार्टफोन को OnePlus 8T Cyberpunk 2077 स्पेशल एडिशन की तरह डिज़ाइन किया गया है, जो बेहद ही आकर्षक है। 

Camera

फोटोग्राफी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। जबकि 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद रहेगा। 

Price

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco M3 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा, जिसे 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को कूल ब्लू, पोको येलो और पावर ब्लैक कलर ऑप्शन्स में खरीद सकेंगे।