Realme C15 का Qualcomm एडिशन भारत में जल्द हो सकता लॉन्च

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। कंपनी अपने C-सीरीज़ के Realme C15 का Qualcomm एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Realme C15 को Qualcomm के प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा।साथ ही इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा। ज्ञात हो कि कंपनी ने अगस्त में इस डिवाइस को मीडियाटेक Helio G35 चिपसेट के साथ पेश किया था। 
91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टिप्स्टर मुकल शर्मा ने Realme C15 Qualcomm एडिशन फोन की लॉन्चिंग का खुलासा किया है। मुकुल शर्मा ने बताया कि यूज़र्स को Realme C15 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इस फोन को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ भारतीय बाज़ार में लाया जाएगा। 

Realme C15 Specifications-
Realme C15 में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह फोन एंड्रायड 10 आधारित Realme UI पर काम करेगा। अगर प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में ऑक्टा-कोर MediaTech Helio G35 SoC मिलेगा, जिसे 4GB LPDDR4x रैम का सपोर्ट दिया गया है। Realme C15 स्मार्टफोन के स्टोरेज के microSD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। पावरबैकअप के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन की सुरक्षा के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी के तौर पर 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ V5.0, माइक्रो-यूएसबी दिया गया है।

Realme C15 Camera-
Realme C15 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी लेंस 13MP होगा। वहीं सेकेंडरी लेंस 8MP है, इसके अलावा 2MP मोनोक्रोम सेंसर और 2MP का लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए 8MP का कैमेरा मौजूद है। 

Realme C15 Price-
Realme C15 का 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। साथ ही 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन के क्वालकॉम एडिशन की कीमत बजट रेंज में रख सकती है।