Realme 7 came with update, did amazing, 1.8 lakh phones sold in first sale

Realme 7 को OTA अपडेट मिल रहा है और यह अगस्त 2020 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आएगा। अपडेट कई कैमरा के साथ होगा और अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट भी पेश करता है। Realme ने इस नए अपडेट के साथ टच कंट्रोल अनुभव और फिंगरप्रिंट अनलॉक गति को भी अनुकूलित किया है।  10 सितंबर को हुई पहली सेल में कंपनी ने इस फोन के 1,80,000 से ज्यादा यूनिट्स की सेल की। कंपनी को स्टॉक खत्म होने के बाद सेल को रोकना पड़ा। कंपनी ने कहा है कि वह 17 सितंबर को फिर से इस शानदार फोन को सेल में उपलब्ध कराने वाली है।

फोन में 6.5 इंच का IPS LCD पैनल दिया गया है जो फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आता है। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.5 प्रतिशत है। गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ आने वाले इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है।

8जीबी तक रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर लगा है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के साथ UFS 2.1 स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। फोन की बैटरी जल्दी चार्ज हो जाए इसके लिए इसमें 30 वॉट डार्ट चार्ज टेक्नॉलजी दी गई है। ओएस की बात करें तो फोन में आपको ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Realme UI मिलेगा।

रियलमी 7 की इस परफॉर्मेंस से कंपनी काफी खुश है। रियलमी मोबाइल्स ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट कर इस शानदार सेल की जानकारी दी। पोस्ट में कंपनी ने यह भी लिखा कि 64 मेगापिक्सल वाला यह फोन जल्द ही स्टॉक में होगा।