File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन (Realme New Smartphone) लॉन्च कर सकती है। कंपनी का आगामी स्मार्टफोन Realme 8 5G है, 21 अप्रैल तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी जानकारी चीनी टेक कंपनी (China Tec Company) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन Realme 8 का अपग्रेड वर्ज़न (Upgrade Version) होगा, जो कि पिछले महीने भारत (Indian) में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारी मिली है कि इसमें कंपनी की ‘Dare to Leap’ टैगलाइन के बिना ग्रेडिएंट बैक फिनिश (Gradient back finish) मिलेगा। 

    Realme 8 5G का 5जी वेरिएंट कथित रूप से हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स (Certifications Sites) पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को कई देशों के साथ भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। Realme Thailand के आधिकारिक फेसबुक पेज पर Realme 8 5G की लॉन्च तारीख का ऐलान किया गया है। इसके अलावा, फेसबुक पर फोन का टीज़र वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें रियलमी फोन की झलक देखने को मिल रही है। 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि Realme 8 5G फोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश ब्लैक शेड में दी गई है। टीज़र वीडियो में खुलासा किया गया है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं टीज़र वीडियो में मिली जानकारी के अनुसार Realme 8 5G फोन Realme V13 5G को रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जिसे पिछले महीने चीन में लॉन्च किया गया था। Realme ने रियलमी 8 5जी के भारत लॉन्च को भी टीज़ करना शुरू कर दिया है। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि भारत में भी यह फोन 21 अप्रैल को लॉन्च होगा या नहीं।