Realme 8 सीरीज़ भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, ट्वीटर पर शेयर की गई जानकारी

Loading

अपने शानदार फीचर्स और किफायती स्मार्टफोन की वजह से Realme ने लोगों के बिच अच्छी खासी जगह बना ली है। यह कंपनी आए दिन अपने नए स्मार्टफोन्स मार्केट में पेश करती रहती हैं। वहीं कुछ दिनों से यह खबर सामने आ रही थी कि कंपनी Narzo 30 सीरीज़ को बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन अब खबर है कि कंपनी Narzo 30 सीरीज़ नहीं बल्कि Realme 8 सीरीज़ से पर्दा उठाने वाली है। इसके अलावा इस फ़ोन की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है। 

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जानकारी दी गई है कि Realme की नई सीरीज़ Narzo 30 नहीं, बल्कि Realme 8 होगी। इस सीरीज़ के तहत कंपनी Realme 8 और Realme 8 Pro को कर सकते हैं।यह सीरीज़ अगले साल जनवरी 2021 में लॉन्च होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

जानकारी के लिए बता दें कि Realme 7 सीरीज़ का अपग्रेडेड वर्ज़न होगा  Realme 8 सीरीज़। हाल ही में कंपनी ने Realme 7 सीरीज़ के तहत Realme 7 5G स्मार्टफोन को यूके में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में Octa-Core MediaTek Dimensity 800 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत 27,400 रुपये है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन बाल्टिक ब्लू कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है।