Realme C17 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme अपना C-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन Realme C17 है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस आगामी स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स पहले ही लीक हो चुकी है। वहीं, अब टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।
टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Realme C17 स्मार्टफोन को भारत में अगले महीने नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C17 Specifications-
Realme C17 में 6.5 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप  स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C17 Price-
लीक रिपोर्ट्स की मुताबिक, कंपनी Realme C17 स्मार्टफोन को भारत में बजट रेंज में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने इस डिवाइस को बांग्लादेश में 15,990 BDT यानि करीब 13,800 रुपये के प्राइस टैग के साथ पेश किया था।