Realme-Race
Pic Credit: 91Mobiles.com

Loading

प्रसिद्ध टेक कंपनी Realme अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही पेश कर सकती है। यह आगामी स्मार्टफोन Realme Race है, जो अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बहुत सी रिपोर्ट भी लीक हो चुकी हैं। वहीं अब कंपनी के प्रेसिडेंट Xu Qi ने Realme Race की लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार, Realme के प्रेसिडेंट Xu Qi ने घोषणा की है कि Realme Race स्मार्टफोन को सबसे पहले चीन में स्प्रिंग फेस्टिवल (12 फरवरी 2021) के बाद लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, उन्होंने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है। 

Specifications 

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो, Realme Race स्मार्टफोन में 6.8 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 3200 पिक्सल होगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें दमदार Snapdragon 888 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर आधारित होगा। 

Camera And Battery 

फोटोग्राफी के लिए Realme Race में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। अन्य फीचर की बात करें तो पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की जंबो बैटरी दी जाएगी। साथ ही हैंडसेट में 12GB रैम का सपोर्ट भी मिलेगा। 

Price 

आगामी स्मार्टफोन Realme Race की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है। हालांकि, लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 5G डिवाइस होगा और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है।