Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    ख़बरें हैं कि Xiaomi के बाद Realme भी जल्द 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च (108MP camera smartphone launch) करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Realme 8 Pro के नाम से जाना जाएगा। इस स्मार्टफोन का यूज़र्स को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट (Launch Date) से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर यह सपष्ट कर दिया है कि, 2 मार्च (2 March) को ‘Camera Innovation’ इवेंट आयोजित किया जाएगा। जिसमें कंपनी 108MP कैमरा टेक्नोलॉजी की घोषणा करेगी।

    Realme के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें 2 मार्च को आयोजित होने वाले ‘Camera Innovation’ इवेंट की घोषणा की गई है। इस इवेंट में कंपनी 108MP कैमरा तकनीक को पेश करेगी। वहीं, यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस नए कैमरा फीचर का इस्तेमाल कंपनी Realme 8 Pro में कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में आयोजित ‘Camera Innovation’ इवेंट में 64MP क्वाड कैमरे का ऐलान किया था। 

    Realme 8 सीरीज़ को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के हाथ में स्पॉट किया गया था। जिसमें स्मार्टफोन का शानदार कैमरा डिज़ाइन देखा गया है। वहीं फोन ग्लोसी ग्रेडिएंट ब्लू कलर ऑप्शन में स्पॉट किया गया है।