Realme आज भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी Narzo 30 4G और 5G, ऐसे देखें LIVE Event

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme आज यानी 24 जून 2021 को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Realme Narzo 30 4G और Realme Narzo 30 5G है। इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12।30 बजे शुरू होगी। इसका लॉन्चिंग इवेंट कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल, Facebook और Twitter पर देखा जा सकता है। बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन को पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। 

    ऐसी उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में Realme Narzo 30 4G और Narzo 30 5G को कुछ अलग फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। इन स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक Realme Narzo 30 4G में पावरफुल Mediatek Helio G95 प्रोसेसर सपोर्ट दिया जाएगा। जबकि Realme Narzo 5G सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा। 

    Specifications

    Realme Narzo 30 के 4G मॉडल में बेहतर परफॉरमेंस के लिए Mediatek Helio G95 प्रोसेसोर दिया जाएगा, जो अपने सेगमेंट के बेस्ट गेमिंग प्रोसेसर है। साथ ही यह Arm Mali G76 सपोर्ट के साथ आता है। जबकि इसके 5G वेरिएंट में MediaTek Dimensity 700 का सपोर्ट दिया जाएगा, जो Arm Mali G57 के साथ आएगा। वहीं यह स्मार्टफोन नेक्स्ड जनरेशन 5G फोन होगा। 

    Realme Narzo 30 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल HD+ रेजोल्यूशन दिया जाएगा। स्क्रीन पर एक पंच-होल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वहीं यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जिसमें यूज़र्स को 6 घंटों का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलेगा। इसकी बैटरी को 30W Dart चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा। स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह 65 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी।

    Camera

    Realme Narzo 30 4G और Narzo 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP है। जबकि 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस का सपोर्ट दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा।