Pic Credit: Google
Pic Credit: Google

    Loading

    स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने की तैयारी में है। यह कंपनी की Realme X9 सीरीज़ (Realme X9 Series) है, जिस पर वह अभी काम कर रही है। इस सीरीज़ के Realme X9 Pro स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी लीक (Leak Reports) हो चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स (Smartphones Specifications) की जानकारी मिलती है। 

    91मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, आगमी Realme X9 Pro स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन टेक टिप्स्टर WHYLAB ने Weibo ने शेयर किया है। WHYLAB की मानें तो Realme X9 Pro कंपनी का फ्लैगशिप हैंडसेट होगा। इस स्मार्टफोन में परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक Dimensity 1200 प्रोसेसर मौजूद रहेगा। वहीं यूज़र्स को इसमें एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही फोटोग्राफी के लिए इसमें 108MP का कैमरा दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी रहेगी, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।  

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Realme X9 Pro स्मार्टफोन को मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हांलाकि, कंपनी की तरफ इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।