File Photo
File Photo

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi जल्द ही अपना नया Redmi 9 Power स्मार्टफोन (Smartphone) को भारत (India) में पेश करने वाली है। कंपनी इसे 17 दिसंबर को लॉन्च (Launch) करेगी। वहीं इस स्मार्टफोन का टीज़र ई-कॉमर्स साइट Amazon India ने अपने प्लेटफॉर्म (Plateform) पर जारी किया है। जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की बिक्री अमेजन इंडिया पर होगी। तो आइए जनते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स (Features) और कीमत (Price) के बारे में…

Launching And Price-
कंपनी के अनुसार, Redmi 9 Power का लॉन्चिंग प्रोग्राम (Launching Program) 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। यूज़र्स (Users) इस लाइव इवेंट (Live Event) को कंपनी (Company) के फेसबुक पेज (Facebook Page) और आधिकारिक यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर देख सकते हैं। वहीं ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट रेंज में पेश करेगी। 

Specifications-
Redmi 9 Power को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। ऐसे में लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस फोन के बेहतर परफॉरमेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 662 SoC दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000mAh बैटरी का सपोर्ट दिया गया है, जो 8W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।