Redmi K30S स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन्स

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi अपने K सीरीज़ का एक नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसा माना जा रहा है कि यह नया स्मार्टफोन Redmi K30 Ultra की तुलना में सस्ता फोन होगा। लीक रिपोर्ट की माने तो यह स्मार्टफोन 27 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Xiaomi Mi 10T का रीब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जो भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। 

टिप्सटर ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर Redmi K30S की लॉन्च तारीख का खुलासा किया है। वहीं सबसे पहले इस बात की जानकारी टेक्नोलॉजी ब्लॉग Playfuldroid द्वारा दी गई है। हालांकि, Xiaomi ने आधारिक तौर पर इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

Redmi K30S Specifications-
TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, Redmi K30S फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच फुल-एचडी+ एलटीपीएस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर व 2.84GHz मौजूद है। माना जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा, जिसके साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम व 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलेगा। Redmi K30S की बैटरी की बारे करें तो इसमें 4,900mAh की बैटरी दी जा सकती है। वहीं फोन में आठ कलर ऑप्शन मिलेंगे। 

Redmi K30S Camera-
Redmi K30S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64mp का होगा। इसके साथ 13mp का सेकेंडरी कैमरा और 5mp का मैक्रो कैमरा दिया जाएगा।