5G वेरिएंट के साथ जल्द लॉन्च होगा Redmi Note 10 Pro, Snapdragon 750G प्रोसेसर का मिलेगा सपोर्ट

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Xiaomi ने मार्च 2021 में अपना नया डिवाइस Redmi Note 10 Pro का ग्लोबली लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के 5G वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं अब टेक टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इस स्मार्टफोन की तस्वीर भी साझा की है, जिससे इसके डिज़ाइन को देखा जा सकता है। शेयर की गई तस्वीर से पता चलता है कि यह आगामी डिवाइस भी Redmi Note 10 Pro के 4G वेरिएंट से मिलता है। 

    कैमरे के लिए स्मार्टफोन के लेफ्ट साइड में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि बॉटम में रेडमी ब्राडिंग के अलावा यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। साथ ही इसमें स्पीकर ग्रिल भी दी गई है। परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में Snapdragon 732G चिपसेट दिया जा सकता है। इसके बाकी स्पेसिफिकेशन्स के बारे फिलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि स्मार्टफोन के 5G वेरिएंट के लगभग सभी फीचर्स ग्लोबल वेरिएंट से मिलते-जुलते होंगे। जिसमें 6.6 इंच सुपर एमोलेड FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर, डबल टैप जेस्चर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं फोन में Qualcomm Snapdragon 732G मोबाइल प्लेटफॉर्म का यूज़ किया गया है। साथ ही यह फोन में एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12 पर आधारित है।

    कंपनी ने फिलहाल Redmi Note 10 Pro 5G की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।