Redmi Note 10S की Amazon India पर हुई लिस्टिंग, 13 मई को करेगा एंट्री

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Redmi जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New Smartphone Launch) करने की तैयार में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Redmi Note 10S है, जिसे कंपनी 13 मई 2021 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने खुद इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ गई है। इसके अलावा अब कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 10S को Amazon India पर लिस्ट किया गया है। साथ ही लॉन्चिंग का डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है। जिससे खुलासा हुआ है कि Redmi Note 10S स्मार्टफोन Redmi Note 10 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। इस स्मार्टफोन को 13 मई की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। वहीं फोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon से होगी।

    Redmi Note 10S स्मार्टफोन में बेहतर परफॉरमेंस के लिए MediaTek Helio G95 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसे MIUI 12.5 का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। जिसकी सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया गया है। Redmi Note 10S स्मार्टफोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन को IP53 रेटेड डस्ट और वाटर रजिस्टेंस के साथ पेश किया जाएगा। 

    Redmi Note 10S स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लू, डॉर्क ग्रे और व्हाइट के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह तीन स्टोरेज वेरिएंट 6GB रैम 64GB स्टोरेज, 6GB रैम 128GB स्टोरेज और 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। बता दें कि Redmi Note 10S के साथ ही Redmi Watch को लॉन्च किया जा सकता है। जो एक स्क्वायर शेप्ड डॉयर में लॉन्च होगा। इस स्मार्टवॉच में 12 दिनों की बैटरी लाइफ भी मिलेगी। Redmi Watch को ग्लोबल मार्केट में Mi Watch Lite के नाम से लॉन्च किया गया है।