Redmi Note 10S जल्द देगा भारत में दस्तक, 64MP कैमरे से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Redmi जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Redmi Note 10S है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है, साथ ही इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। वहीं कंपनी ने रीटेल बॉक्स के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। बता दें, पिछले महीनें कंपनी ने भारत में Redmi Note 10 सीरीज़ लॉन्च की थी, जिसके तहत Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन शामिल थे। 

     

    हाल ही में Redmi Note 10S स्मार्टफोन को Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। वहीं, Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी ने ट्विटर पर इस स्मार्टफोन की जानकारी दी है। कंपनी ने ट्विटर पर रीटेल बॉक्स की तस्वीर शेयर की थी। रीटेल बॉक्स की तस्वीर के मुताबिक, Redmi Note 10S स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा, साथ ही यह फोन MIUI 12।5 पर काम करेगा। इसके अलावा, ग्राहक इस फोन को तीन कलर ऑप्शन खरीद सकेंगे, वो हैं ब्लू, डार्क ग्रे और व्हाइट। 

     

    ट्विटर पर शाओमी  ने पोस्ट शेयर कर यह साफ़ कर दिया है कि इस आगामी स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी कीमत Redmi Note 10 रेंज के आसपास होगी, जिसकी शुरुआती कीमत 12,499 रुपये है। हाल ही में एक लीक सामने आया था, जिसके अनुसार, रेडमी नोट 10एस फोन तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आएगा, 6 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी लॉन्च किया जा सकता है।