Samsung Galaxy F14
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कंपनी का अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन Galaxy A22 है। इस स्मार्टफोन के साथ Samsung Galaxy A22 के 4G वर्जन को भी पेश किया जा सकता है। Galaxy A22 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का खुलासा ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट से हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक Galaxy A22 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A226B के साथ स्पॉट किया गया है।

    लीक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A22 स्मार्टफोन कई रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। Galaxy A22 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP का होगा। इसके अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ 2MP के दो अन्य लेंस मिलेंगे। फोन का 5G वेरिएंट Qualcomm 480 चिपसेट के साथ आएगा। जबकि फोन में MediaTek 700 सीरीज के चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन एंड्राइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

    Samsung Galaxy A22 की कीमत की बात करें, तो फोन को 229 यूरो यानी करीब 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। फोन चार कलर ऑप्शन ग्रे, व्हाइट, लाइट ग्रीन और पर्पल में आएगा।