Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 5000mAh बैटरी से है लैस

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का Galaxy A32 5G फोन है, जिसे यूरोप में लॉन्च किया गया है। यूरोपियन मार्केट के लिए यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। Samsung Galaxy A32 5G फोन कई शानदार फीचर्स से लैस है, साथ ही इस स्मार्टफोन को नॉच के साथ पेश किया गया है। तो आइए जानते हैं इस फोन में बारे में विस्तार से…

Specifications-
Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD प्लस TFT इनफिनिटिव V डिस्प्ले दिया गया है। फोन में Octa-Core Soc चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो Dolby Atmos, Dolby Digital और Dolby Digital Plus टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Battery And Connectivity-
पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी की बात करें, तो इसमें 5G, Wifi, ब्लूटूथ, जीपीएस का सपोर्ट मिलेगा। 

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा दिया गया है। 

Price-
Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन को यूरोप में EUR 279 यानी 24,800 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें ग्राहक को 64जीबी स्टोरेज मिलेगा। जबकि इसके 128GB वेरिएंट की कीमत EUR 299 यानी 26,600 रुपये है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन के एक्जैक्ट कॉन्फिग्रेशन शेयर नहीं किया है, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट के अनुसार, फोन को 4GB, 6GB, और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया गया है. ग्राहक फोन को अवेसम ब्लैक, अवेसम ब्लू, अवेसम वॉयलेट, और अवेसम वाइट कलर में खरीद सकते हैं।