Samsung Galaxy A32 सर्टीफिकेशन्स साइट पर हुआ स्पॉट, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह कंपनी के A-सीरीज़ का पार्ट होगा, जो Galaxy A32 के नाम से जाना जाएगा। इस अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। वहीं अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जहाँ इसे सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है,  जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी गई है।

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Galaxy A32 SM-A326J मॉडल नंबर के साथ FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आएगा। साथ ही इसमें डुअल बैंड वाई-फाई दिया जाएगा। इसके अलावा यूज़र्स को इस फोन में One UI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलेगा, जो एंड्राइड 11 पर आधारित है। वहीं इस स्मार्टफोन के साथ 15वॉट का चार्जर भी दिया जाएगा।

लीक रिपोर्ट्स की के अनुसार, कंपनी आगामी Samsung Galaxy A32में 6.5 इंच का डिस्प्ले दे सकती है। साथ ही फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। हालांकि, इसके सेंसर और अन्य फीचर की कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।