Image: Google
Image: Google

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung बहुत दिनों से अपने A-सीरीज़ के आगामी स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में बना हुआ है। यह अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A72 है, जिससे जुडी कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है, जिसमें इसके संभावित कीमत और लॉन्चिंग की जानकारी दी गई है। वहीं अब इस हैंडसेट को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है। 

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन SM-A725F/DS, SM-A725F मॉडल नंबर के साथ जापान की TUV Rheinland सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। जिससे पता चलता है कि Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा अधिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Galaxy A72 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy A72 स्मार्टफोन को फरवरी के लास्ट में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। फिलहाल, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।