Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, 6 GB रैम के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाला है। कंपनी F-सीरीज़ के नए डिवाइस Samsung Galaxy F62 को लॉन्च करने की तयारी कर रही है। वहीं हाल ही में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर स्पॉट किया है। बता दें कि कंपनी ने Samsung Galaxy F41 को अक्टूबर में ही लॉन्च किया था। 

सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर का खुलासा हुआ है। इस बात की जानकारी 91मोबाइल की रिपोर्ट से मिली है। 91मोबाइल के रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-E625F के साथ गीकबेंच पर स्पॉट हुआ है। वहीँ लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को 6GB रैम और Exynos 9825 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इस अगामी डिवाइस में एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी मिलेगा। 

सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन को कंपनी 20,000 से 25,000 रुपये की कीमत के बीच पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को कंपनी दिसंबर के अंत या नए साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।