Image: Google
Image: Google

    Samsung की F-सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन (Latest Smartphone) Galaxy F62 को हाल ही में भारत (India) में लॉन्च (Launch) किया गया है। इस शानदार स्मार्टफोन की आज यानी 22 फरवरी (22 February) को पहली सेल (First Sale) लगने जा रही है। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। जहाँ ग्राहक आकर्षक ऑफर (Offers) के साथ खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन कमाल के फीचर्स (Features) से लैस है और दमदार बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। 

    Price-
    Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है, जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 25,999 रुपये में पेश किया गया है। इस हैंडसेट को ग्राहक Laser ग्रीन, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। 

    Offers-
    अब अगर ऑफर्स की बात करें तो Galaxy F62 स्मार्टफोन पर Axis बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं ICICI की बैंक इस स्मार्टफोन पर 2,500 रुपये का कैशबैक देगा। साथ ही ग्राहक Samsung Galaxy F62 को 4,334 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

     

    Specifications-
    Samsung Galaxy F62 में 6.7 इंच का S-एमोलेड डिस्प्ले है। परफॉरमेंस के लिए इसमें Exynos 9825 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह एंड्राइड 11 आधारित OneUI 3।1 ऑपरेटिंग सिस्टम का आधारित है। पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy F62 स्मार्टफोन में पावरफुल 7000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।   

    Camera-
    फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy F62 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। जिसका 64MP का प्राइमरी सेंसर है, जबकि दूसरा 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 5MP का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मौजूद है।