लॉन्चिंग से पहले लीक हुए Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung बहुत लंबे समय से अपने M सीरीज़ के स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। जिसे जल्द ही पेश किया जा सकता है। वहीं यह भी संभावना है कि कंपनी Samsung Galaxy M12 को जल्द भारत में लॉन्च कर सकती है। Galaxy M12 स्मार्टफोन को दो मॉडल नंबर SM-M127F और SM-F127G के साथ स्पॉट किया गया था। लेकिन अब जानकारी मिली है कि यह फोन केवल एक मॉडल नंबर SM-M127F के साथ आएगा। हालांकि, स्मार्टफोन के लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत लीक हो गई है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

Specifications-
Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन में 6.7 इंच पंच होल डिस्पले दिया गया है। यह फोन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 7000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। यह स्मार्टफोन में ग्लासी डिज़ाइन में दी गई है। साथ ही यह यूनीक ड्यूल टोन फिनिश बैक पैनल में आएगा। फोन में सिक्योरिटी फीचर के तौर पर रियर माउंटेड सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के तौर पर फोन में USB टाइप-सी पोर्ट, हेडफोन जैक और बॉटम में स्पीकर दिये गये हैं।इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो स्क्वायर शेप के साथ LED फ्लैश लाइट के साथ आएगा।

Price-
Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन को भारत में 20,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जो ग्राहक के लिए अफॉर्डेबल प्राइस प्वाइंट होगा।