Samsung Galaxy M22

    नई दिल्ली: Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन M-सीरीज का Galaxy M22 है। हाल ही में कंपनी ने इस सीरीज के तहत Galaxy M32 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। Galaxy M22 से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चलता है कि Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। साथ ही लिस्टिंग से डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

    माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के अनुसार,  Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन SM-M225FV मॉडल नंबर के साथ FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग की मानें तो, Samsung Galaxy M22 स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ लॉन्च होगा। जबकि बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स बेस्ड OneUI 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। वहीं, इस फोन को वेबसाइट पर सिंगल कोर में 374 और मल्टी-कोर में 1,361 प्वाइंट मिले हैं।

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगामी Samsung Galaxy M22 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा 5MP का डेप्थ सेंसर होगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

    फिलहाल कंपनी ने Samsung Galaxy M22 की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर्स से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, लीक्स की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।