Samsung Galaxy M32 आज होगा भारत में लॉन्च, पांच कैमरे के साथ देगा दस्तक

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung आज यानी 21 जून को अपना शानदार डिवाइस भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M32 है, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इस अगामी हैंडसेट का प्रमोशनल पेज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। वहीं यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    टेक टिप्स्टर योगेश के अनुसार, Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एसएमोलेड एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसकी सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट दिया जाएगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, साथ ही इसमें यूज़र्स को 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। यह डिवाइस एंड्राइड 11 पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 15W के चार्जर के साथ आएगा। वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

    Camera

    Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 64MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8MP का लेंस, तीसरा 2MP का सेंसर और चौथा 2MP का लेंस होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का कैमरा मिलेगा।

    Price

    Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन को भारत में कितनी कीमत में लॉन्च किया गया है, इसकी जानकारी फ़िलहाल साझा नहीं की गई है। लेकिन, टेक टिप्स्टर योगेश की मानें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। इस हैंडसेट को कई कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा।