File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन (Samsung Upcoming Smartphone) Galaxy Quantum2 है, जो आजकल काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 23 अप्रैल के दिन लॉन्च कर सकती है। लॉन्चिंग से बस कुछ ही दिन पहले अब इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) और लाइव फोटो (Live Photo) लीक हो गए हैं। यह दक्षिण कोरिया के Naver ब्लॉग पर एक यूजर ने शेयर किया है। दक्षिण कोरिया के अलावा बाहर इस फोन को कंपनी Galaxy A82 5G मॉनिकर के तौर पर पेश कर सकती है।

    Samsung Galaxy Quantum2 में 6.7 इंच का WQHD+ डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन का डिस्प्ले इनफिनिटी-ध पंच-होल के साथ आएगा। वहीं इस स्मार्टफोन में कंपनी 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगी। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा हो सकता है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट का प्रोसेसर दे सकती है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए कंपनी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दे सकती है। 

    इसके अलावा यूज़र्स को इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर भी मिलेगा। वहीं इसकी स्टोरेज बढ़ाने के लिए कंपनी फोन को माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ लॉन्च करने वाली है। कीमत के बारे में बात करें तो फिलहाल ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है, जो इसकी कीमत के तरफ इशारा करती हो। कंपनी इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- ग्रे, वाइट और लाइट वॉयलेट में लॉन्च कर सकती है।